banner

Breaking News

Oppo Reno केस रेंडर लीक, वीपी ब्रायन शेन स्नैपड्रैगन 855 के साथ वेरिएंट की पुष्टि


ओप्पो पिछले कुछ समय से अपने नए रेनो स्मार्टफोन पर काम कर रहा है, लेकिन इसे लपेटकर रखने में मुश्किल समय आ गया है। हमने पिछले समय में इस डिवाइस के आसपास कई लीक देखे हैं जिनमें रंग विकल्प, कैमरा सेटअप और डिवाइस के बारे में बहुत कुछ पता चला है। रेनो के हाइलाइट फीचर में 10X ज़ूम होने की उम्मीद है, लेकिन विभिन्न प्रोसेसर के साथ स्मार्टफोन के कई वेरिएंट में ताजा लीक संकेत हैं। ओप्पो के एक अधिकारी ने बताया कि टॉप-एंड वेरिएंट को क्वालकॉम के फ्लैगशिप SoC द्वारा संचालित किया जाएगा और इसमें लिक्विड कूलिंग की सुविधा होगी।

ब्रायन शेन, ओप्पो वीपी, वीवो को यह बताने के लिए ले गए कि ओप्पो रेनो स्मार्टफोन के एक वेरिएंट को क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 SoC द्वारा संचालित किया जाएगा और इसमें लिक्विड कूलिंग के साथ कॉपर ट्यूब होगी। शेन के द्वारा मानक वेरिएंट के रूप में संदर्भित स्मार्टफोन का एक और संस्करण पिछले लीक पर आधारित क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 710 SoC द्वारा संचालित किया जा सकता है। ओप्पो रेनो का यह स्टैंडर्ड वेरिएंट हीट-कंडक्टिंग जेल और ग्रेफाइट शीट का इस्तेमाल गर्मी को फैलाने के लिए करेगा। इन तरीकों से ओप्पो रेनो के इन वेरिएंट को गेमिंग और मल्टीटास्किंग के दौरान गर्म होने में मदद मिलेगी।


इस मानक संस्करण के लीक रेंडर एक अद्वितीय पॉप-अप कैमरा मॉड्यूल को प्रकट करते हैं जो एक तरफ से पॉप होता है। इसमें सेल्फी कैमरा के साथ-साथ सेल्फी फ्लैश भी है। मानक संस्करण में केवल एक दोहरे कैमरा सेटअप है और ओप्पो स्नैपड्रैगन 855 संचालित संस्करण के लिए ट्रिपल कैमरा सेटअप को आरक्षित कर सकता है। हालाँकि, इन दोनों वेरिएंट में सोनी IMX586 48-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा स्पोर्ट करने की अफवाह है।

ओप्पो रेनो के स्टैंडर्ड वेरिएंट के लीक हुए एक मामले में 3.5 एमएम हेडफोन जैक, यूएसबी टाइप-सी पोर्ट और नीचे की तरफ स्पीकर ग्रिल का खुलासा हुआ है। केस रेंडरर्स पावर और वॉल्यूम बटन की स्थिति को प्रकट करते हैं लेकिन यह स्पष्ट नहीं है कि मानक संस्करण में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर होगा या नहीं।

पिछली लीक के आधार पर, यह पहले से ही बताया गया है कि स्मार्टफोन ब्लैक, ग्रीन, पर्पल और पिंक कलर विकल्पों में उपलब्ध होगा। ओप्पो रेनो को 10X हाइब्रिड जूम के लिए सक्षम भी कहा जाता है, यह एक ऐसी तकनीक है जिसे उसने MWC 2019 में प्रदर्शित किया है और उम्मीद है कि 10 अप्रैल को लॉन्च होने वाले इस स्मार्टफोन को अपना रास्ता बना लेगी।

ओप्पो रेनो के 5 जी वेरिएंट के साथ स्नैपड्रैगन एक्स 50 मॉडेम और 5 जी कनेक्टिविटी के बिना होने की उम्मीद है। इसमें 12GB रैम के साथ लैंबोर्गिनी एडिशन भी होगा। लगभग दो सप्ताह के लॉन्च के साथ, यह देखना दिलचस्प होगा कि इसकी लागत कितनी होगी और यदि यह भारत में अपना रास्ता बना लेगा।

No comments