banner

Breaking News

भारत में PS4 की कीमत सोनी समर प्रमोशन के लिए गिरा दी गई




PS4 को इस हफ्ते से भारत में कीमत में गिरावट मिलेगी। यह सब नहीं है। PS4 गेम, कंट्रोलर और PlayStation VR (PS VR) के साथ ही छूट दी जाएगी। PS4 भारत की कीमत रु। 500GB स्लिम वेरिएंट के लिए 23,580 और डिस्क पर सभी में ग्रैन टूरिस्मो स्पोर्ट, अनचार्टेड 4, और क्षितिज जीरो डॉन कम्प्लीट एडिशन शामिल हैं। पीएस प्लस के तीन महीने भी हैं जो उपयोगकर्ताओं को मल्टीप्लेयर तक पहुंच प्रदान करते हैं और क्लाउड बचत भी शामिल है।

जबकि सोनी को इन सौदों की आधिकारिक घोषणा करनी बाकी है, ऐसा प्रतीत होता है कि PS4 1TB कंसोल पर भी छूट मिलेगी। PS4 प्रो हालांकि, एक ही कीमत रखेगा। गेम और कंट्रोलर पर अन्य छूट सोनी के दीवाली ऑफर के दौरान हमने एक बदलाव के साथ जो कुछ भी देखा, उससे बहुत ज्यादा अंतर नहीं होना चाहिए। गेम्स जिनकी कीमत रु। 999 अब रु। 1,125।

एक और जोड़ Spider Man PS4 और God of War जैसे खेलों पर छूट है जो अब रु। 2,499 और रु। क्रमशः 1,999। अमेज़न इंडिया और फ्लिपकार्ट जैसी साइट्स पर 11 अप्रैल या 12 अप्रैल तक इन ऑफर्स को लाइव करने की उम्मीद करें। स्थानीय खेल भंडार उन्हें भी होना चाहिए।

उस ने कहा, PS4 स्लिम 500GB रुपये के लिए। तीन महीने के पीएस प्लस और क्षितिज जीरो डॉन, ग्रैन टूरिस्मो स्पोर्ट और अनचार्टेड 4 के साथ 23,580 एक बड़ी बात है। यह तब और बेहतर हो जाता है जब आप यह सोचते हैं कि ऑफ़लाइन खुदरा विक्रेता अकेले कंसोल को बेचेंगे, यह गेम या PS प्लस सब्सक्रिप्शन के बिना रु। 20,000, हालांकि आपका माइलेज अलग हो सकता है।

Sansung Galaxy A80 रोटेटिंग कैमरा के साथ, स्नैपड्रैगन 730G SoC लॉन्च: प्राइस, स्पेसिफिकेशन

यह देखना दिलचस्प है कि सोनी भारतीय बाजार के लिए एक बेहद आक्रामक रुख अपना रही है, यह देखते हुए कि यह अनिवार्य रूप से PlayStation देश है, जो कि स्थानीय खुदरा क्षेत्र के बड़े पैमाने पर Microsoft की निरंतर अनुपस्थिति और निन्टेंडो की आधिकारिक उपस्थिति का अभाव है। यदि आप इसे खरीदने के लिए इंतजार कर रहे हैं तो पीएस 4 प्रो प्राइस ड्रॉप की कमी निराशाजनक है।
फिलहाल PS4 Pro India की कीमत रु। 38,710 आधिकारिक तौर पर वारंटी के साथ, जबकि यह लगभग रु। वारंटी के बिना ग्रे बाजार में 34,000। विदेश में सस्ते हार्डवेयर का वादा अंतरिम में वारंटी के इच्छुक लोगों के लिए अधिक प्रतिस्पर्धी दरों को सुनिश्चित करता है क्योंकि अमेरिका और यूरोप के लिए उनके बाजार के आकार के कारण पहले मूल्य में कटौती की अधिक संभावना है। जिस क्षण यूरोप को मूल्य में कटौती मिलती है, भारत को सोनी के लिए यूरोपीय क्षेत्र में आने के साथ-साथ देश को भी देखना चाहिए। सोनी के PS4 Pro का भारत में एक दिलचस्प इतिहास रहा है। यह फरवरी 2017 में आधिकारिक तौर पर लॉन्च किया गया था, जो कि बीआईएस मंजूरी से संबंधित मुद्दों के कारण वर्ष के बेहतर हिस्से के लिए स्टॉक से बाहर हो सकता है। केंद्रीय बजट 2018 की घोषणा के दौरान सीमा शुल्क को 10 प्रतिशत से बढ़ाकर 20 प्रतिशत करने के भारत सरकार के निर्णय के बाद मूल्य वृद्धि हुई थी, जिसके परिणामस्वरूप रु। रुपये के विपरीत 41,990। आधिकारिक तौर पर उपलब्ध होने पर यह 38,990 की कीमत का है। हालाँकि, यह असाधारण रूप से अच्छी तरह से बिक रहा है। Spider Man PS4 PS4 और God of War सहित खेल के एक मजबूत अनन्य लाइन-अप के साथ कोई आश्चर्य नहीं।



No comments